स्थानीय

चौरासी सीट पर हो गया खेल! बीजेपी ने कारीलाल ननोमा को उतारा

जयपुर। Karilal Nanoma : राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर उपचुनावों की घोषणा के साथ ही सभी पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है…कांग्रेस ने अपने सभी सातों उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है…वहीं राजकुमार रोत की पार्टी ‘बाप’ ने भी अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं….इसी बीच अब भाजपा ने सबको चौंका दिया है क्योंकि पार्टी ने पहले 6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घो​षणा की थी….लेकिन अब चौरासी सीट पर भाजपा ने एक उम्मीदवार को लेकर ऐसा दांव खेला है कि सबके होश उड़ गए हैं…कौई यह सोच भी नहीं सकता था कि भाजपा इस उम्मीदवार को चौरासी सीट पर उतार सकती है…जो कांग्रेस व बाप दोनों को नाकों चने चाबने की ताकत रखता है…तो आइए जानते हैं कि आखिर भाजपा ने किस उम्मीदवार को चौरासी सीट पर उतारने का ऐलान किया और क्यों….

आपको बता दें कि राजस्थान की चौरासी विधानसभा सीट पर उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने कारीलाल ननोमा को उम्मीदवार बनाया है… यह भाजपा का सातवां उम्मीदवार है जिसको पार्टी ने सबसे आखिर में उतारा है…इससे पहले पार्टी 6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों कर चुकी है…लेकिन अब कारीलाल ननोमा का नाम आगे करके सबको चौंका दिया है….हर किसी की निगाहें चौरासी सीट पर इसीलिए टिकी हुई थी कि भाजपा आखिरकार यहां से किसें उम्मीदवार बनाएगी…ऐसे में अब कारीलाल का नाम सुनकर हर कोई हैरान है…वहीं राजकुमार रोत व कांग्रेस पार्टी के भी होश उड़ चुके हैं…

यह भी पढ़ें : Rajasthan by-election : उपचुनाव में बीजेपी की इन 3 सीटों पर जीत तय! सीएम भजनलाल ने खेला मास्टर कार्ड

आपको बता दें कि चौरासी सीट पर कांग्रेस पार्टी ने महेश रोत को उम्मीदवार बनाया है…. वहीं इस सीट से राजकुमार रोत की भारत आदिवासी पार्टी यानि बाप ने अनिल कटारा को मैदान में उतारा है….लेकिन अब भाजपा ने अपना उम्मीदवार कारीलाल ननोमा उतार कर सनसनी फैला दी है…जिसको लेकर हर कोई हैरान है…

आपको यह भी बता दें कि राजस्थान की चौरासी व सलूंबर सीट पर राजकुमार रोत की पार्टी भारत आदिवासी पार्टी का जबरदस्त वर्चस्व रहा है….लेकिन इसी के खिलाफ कांग्रेस ने अकेले ही दम दिखाते हुए महेश रोत को अपना उम्मीदवार बनाया है…वहीं.. अब भाजपा ने भी ताल ठोकते हुए कारीलाल ननोमा को अपना उम्मीदवार बनाकर राजकुमार रोत के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है…अब देखना है ये है कि आखिर इस कांटे की टक्कर वाली सीट पर कौन बाजी मारता है…इसका पता जल्द ही चलेगा…ऐसी ही खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहिए मॉर्निंग न्यूज इंडिया के साथ।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

कुम्हार ने बनाया 24 घंटे तक जलने वाला दीया! ऑर्डर्स की लगी झड़ी

Magic Lamp For Diwali: जहां एक और इंसान एडवांस होते जा रहे हैं वहीं दूसरी…

1 घंटा ago

Top 10 Rajasthan News of 24 October 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 24 October 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

7 घंटे ago

Top 10 Big News of 24 October 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 24 October 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

8 घंटे ago

Rajasthan by-election : उपचुनाव में बीजेपी की इन 3 सीटों पर जीत तय! सीएम भजनलाल ने खेला मास्टर कार्ड

Rajasthan by-elections : जयपुर। राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत गरमाई…

20 घंटे ago

हाईकोर्ट की फटकार के बाद डॉक्टर्स ने खत्म की हड़ताल

Rajasthan Doctors Strike : कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद राजस्थान में 16 दिनों से चल…

22 घंटे ago

सीएम भजनलाल ने चला दांव, चुनाव से पहले ही BJP को 3 सीटों पर मिली पहली जीत

Rajasthan Assembly By Election : राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में…

22 घंटे ago