स्थानीय

पत्रकार के सवाल पर भड़के Kirodi Lal Meena, जवाब देकर की बोलती बंद

Kirodi Lal Meena press conference : नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा ने भाजपा कार्यालय में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए वफ्फ बिल का मुद्दा उठाया है…..इसके साथ उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर मुसलमानों को भड़काने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि कई प्रभावशाली लोगों ने वफ्फ बोर्ड की बेशकीमती जमीन को बेच दिया है। लेकिन प्रेसवार्ता के दौरान किरोड़ी लाल मीणा एक पत्रकार पर भड़क गए। आखिरकार पत्रकार ने ऐसा कौनसा सवाल पूछ लिया था, जिससे किरोड़ी लाल मीणा आग बबूला हो गए। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा?

यह भी पढ़ें : CET परीक्षा में अभ्यर्थी की उतरवाई जनेऊ, नहीं छोड़ेगी भजनलाल सरकार

पत्रकार के सवाल पर भड़के किरोड़ी

पत्रकार ने किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) से सवाल पूछा कि आपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बावजूद आप रोजाना फाइलों पर साइन कर रहे है। यह सवाल सुनकर किरोड़ी लाल मीणा भड़क गए। इस सवाल का जवाब देते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि यह बात सही है कि मैंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और इसकी कॉपी मुख्यमंत्री जी के पास है। फिर पत्रकार ने पूछा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि इस्तीफे के बावजूद आप फाइले निकाल रहे है….इस सवाल पर किरोड़ी आग बबूला गए और कहा अब आपदा की फाइलें तो निकालनी पड़ेगी।

आदिवासियों की जमीन को वक्फ की जमीन बताकर बेचा

किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने कहा, वफ्फ की संपत्तियों से आम मुसलमान का कोई लेना देना नहीं है, वक्फ की संपत्तियों को कई प्रभावशाली मुसलमानों ने बेचा है। पिछले सरकार में कई भूमियों पर मिनी पाकिस्तान बसा दिया गया। जहां अवैध रूप से रोहिंग्या और कई संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त लोग रह रहे हैं, किरोड़ी लाल मीणा ने आरोप लगाया है कि आदिवासियों की जमीन को वक्फ की जमीन बताकर बेच गया है। आमेर और किशनपुरा में 900 बीघा ज़मीन पर अवैध कब्जा कर समुदाय विशेष को वहां पर बसा दिया है।

 

केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ी साजिश

बता दें कि प्रेसवार्ता के दौरान किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने मीडिया के सामने 2 वीडियो स्क्रीन पर चलाकर भी दिखाए है, इनमें बताया कि कि मंदिर की जमीनों पर कब्जा कर समुदाय विशेष को फायदा पहुंचाया जा रहा है। विदेशों से ट्रस्ट के नाम पर धन लिया जा रहा है, वक्फ बोर्ड का मुद्दा देश में ज्वलंत मुद्दा बना हुआ है और मैं इसपर बोलने आया हूं। उन्होंने कहा है कि QR कोड जारी कर इन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ मुहिम चला रखी है। कांग्रेस के बड़े नेताओं ने इस मुद्दे पर एक एजेंडा चला रखा है। वक्फ बोर्ड में पारदर्शिता लाने के लिए संशोधित बिल पेश किया गया है। उन्होंने कहा है कि वक्फ बोर्ड पर जो बिल संसद में आने वाला है। इसी वजह से केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Mukesh Kumar

Recent Posts

चावल खाने से किडनी हो रही खराब फिर भी बिक्री

India Gate Basmati Rice News: बासमती चावल खाने वालों की किडनी कभी भी खराब हो…

1 घंटा ago

किरोड़ी लाल मीणा भड़के! बताया कौन खा गया वक्फ बोर्ड की जमीन, इस्तीफे पर दिया ये जवाब

जयपुर। Kirodi Lal Meena Press Conference राजस्थान भाजपा के बड़े नेता और मंत्री पद से…

2 घंटे ago

देश-दुनिया में आज के दिन क्या हुआ, पढ़ें आज का इतिहास

Aaj Ka Itihas 1 October: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

3 घंटे ago

किरोड़ीलाल मीणा ने चले ये तुरूप के पत्ते! राजस्थान में 7 सीटों पर भाजपा की जीत पक्की

जयपुर। Kirodi Lal Meena : अब जल्द ही राजस्थान में विधानसभा की 7 सीटों पर…

6 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 30 September 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 30 September 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

8 घंटे ago

Top 10 Big News of 30 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 30 September 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

9 घंटे ago