स्थानीय

किरोड़ी लाल मीणा भड़के! बताया कौन खा गया वक्फ बोर्ड की जमीन, इस्तीफे पर दिया ये जवाब

जयपुर। Kirodi Lal Meena Press Conference राजस्थान भाजपा के बड़े नेता और मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके कुरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर सियासत में बवाल मचा दिया है….जी हा, जहां किरोड़ी लाल मीणा को लेकर राजस्थान की राजनीति में कई प्रकार की बात चल रही थी…इसी बीच आज उन्होंने भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता की……लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया…जो पहले कभी नहीं हुआ……चलिए जानते है कि पूरा माजरा क्या है।

सीएम भजनलाल शर्मा के पास इस्तीफा पड़ा

दरअसल, प्रेस वार्ता में एक पत्रकार ने किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) से सवाल किया कि आपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है उसके बावजूद आप फाइल निकाल रहे है…..फिर क्या था किरोड़ी लाल मीणा पत्रकार के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि आपदा की फाइल तो निकालनी पड़ेगी। इस दौरान मीणा ने कहा कि यह सच है कि मैने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है….सीएम भजनलाल शर्मा के पास इस्तीफा पड़ा है….इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस्तीफा देने के बाद भी मैं बाढ़ प्रभावित इलाके में दौर करने गया था…यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी बनती है….लेकिन अब किरोड़ी लाल मीणा का पत्रकार पर भड़कना और उसकी फाइल निकालने की बात करना प्रदेश की सियासत में चर्चा का विषय बन गया है।

यह भी पढ़ें : किरोड़ीलाल मीणा ने चले ये तुरूप के पत्ते! राजस्थान में 7 सीटों पर भाजपा की जीत पक्की

बक्फ बोर्ट की जमीन का भी मामला उठा

इसके साथ ही किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने प्रेस वार्ता में बक्फ बोर्ट की जमीन का भी मामला उठाया…..उन्होंने कहा कि ‘प्रदेशाध्यक्ष की अनुमति से देश के बड़े मुद्दे पर बोलने आपके बीच आया हूं….कई प्रभावशाली लोगों ने वक्फ की बेशकीमती जमीन को बेच दिया है’…..कांग्रेस के कुछ नेता लोगों को गुमराह कर रहे है….उन्हें भड़का रहे हैं…..मीणा ने कहा कि कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ मुहिम चला रखी है…..कांग्रेस के बड़े नेताओं ने इस मुद्दे पर एक एजेंडा चला रखा है….बिल का विरोध कर रहे लोगों का कांग्रेस से रिश्ता है।

वफ्फ की संपत्तियों से आम मुसलमान का कोई लेना देना नहीं

इसके साथ ही किरोडी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने कहा कि वफ्फ की संपत्तियों से आम मुसलमान का कोई लेना देना नहीं है, वक्फ की संपत्तियों को कई प्रभावशाली मुसलमानों ने बेचा है, पिछले राज में कई भूमियों पर मिनी पाकिस्तान बसा दिया गया, जहां अवैध रूप से रोहिंग्या और कई संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त लोग रह रहे हैं। उन्होने आरोप लगाया कि आदिवासियों की जमीन को वक्फ की जमीन बताकर बेच डाला गया है……आमेर और किशनपुरा में 900 बीघा ज़मीन पर अवैध कब्जा कर समुदाय विशेष को वहां पर बसा दिया है…..

एक बार फिर सियासत का पारा हाई

तो मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने प्रेस वार्ता कर एक बार फिर सियासत का पारा हाई कर दिया है….उनकी प्रेस वार्ता में मंत्री ना रहते हुए भी मंत्री का काम करना और वक्त बोर्ड का मुद्दा हावी रहा…..अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ होता है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

चावल खाने से किडनी हो रही खराब फिर भी बिक्री

India Gate Basmati Rice News: बासमती चावल खाने वालों की किडनी कभी भी खराब हो…

1 घंटा ago

पत्रकार के सवाल पर भड़के Kirodi Lal Meena, जवाब देकर की बोलती बंद

Kirodi Lal Meena press conference : नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा…

2 घंटे ago

देश-दुनिया में आज के दिन क्या हुआ, पढ़ें आज का इतिहास

Aaj Ka Itihas 1 October: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

3 घंटे ago

किरोड़ीलाल मीणा ने चले ये तुरूप के पत्ते! राजस्थान में 7 सीटों पर भाजपा की जीत पक्की

जयपुर। Kirodi Lal Meena : अब जल्द ही राजस्थान में विधानसभा की 7 सीटों पर…

6 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 30 September 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 30 September 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

8 घंटे ago

Top 10 Big News of 30 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 30 September 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

9 घंटे ago