Categories: स्थानीय

किरोड़ी लाल मीणा ने किया वसुंधरा राजे के बयान का समर्थन, भाजपा में बढ़ी सियासी हलचल

Kirodi Lal Meena News : राजस्थान भाजपा की सबसे बड़ी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhra Raje) को भाजपा ने हरियाणा चुनाव में स्टार प्रचारक के रुप में बड़ी जिम्मेदारी दी है। काफी समय से नाराज चल रही राजे को मनाने की कोशिश की है । वही दूसरी और राजस्थान के बाजपा के बड़े नेता किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) इन दिनों चर्चा में है। अब किरोड़ीं लाल भी वसुंधरा के समर्थन में आ गए है। अब किरोड़ी लाल मीणा ने वसुंधरा राजे का नाम लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसने प्रदेश की सियासत में हलचल बढ़ा दी है, क्योकि जहां पहले ही वसुंधरा राजे कई बार मंच से भाजपा के बड़े नेताओं को आडें हाथ ले चुकी है। अब किरोड़ी लाल ने भी वसुंधरा के बयान का समर्थन कर दिया है।

चार पूर्व RPSC अध्यक्षों पर भ्रष्टाचार के आरोप

भाजपा के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) अपना इस्तीफा देने के कारण राजस्थान में चर्चा में है। इधर, पेपर लीक मामले में मोर्चा खोल चुके किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने तीन पूर्व आरपीएससी अध्यक्षों पर भ्रष्टाचार को लेकर गंभीर आरोप लगा दिए है। उन्होंने कहा कि उनके पास इसके सबूत है, जो वह SOG को जल्द सौंपने वाले है। इस दौरान किरोड़ी लाल मीणा ने वसुधरा राजे के एक बयान का भी समर्थन कर दिया। किरोड़ी लाल मीणा ने वसुंधरा राजे के ‘पीतल के लौंग’ के बयान को सही बताया और उनका समर्थन किया।

यह भी पढ़े: –जुबैर खान की मौत के बाद गरमाई सियासत, 7 सिटो पर होने लगा वोटों का गुणा-भाग

पीतल के लौंग वाले बयान पर किया वसुंधरा का समर्थन

गत दिनों पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के ‘पीतल के लौंग मिल जाने’ के बयान ने सियासत में जमकर हलचल मचा दी थी। इसको लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि वसुंधरा राजे जी का कहना ठीक है। इसको लेकर उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि ‘मुझे पार्टी ने किसी कारण से निकाल दिया था, तब मैं निर्दलीय सांसद था। उन्होंने कहा कि ‘आदमी को जब कुछ मिल जाता है, तो उसका एक ही काम रहता है कि मैं तो यह बन गया, अब इसको बर्बाद करूंगा, इसलिए वसुंधरा जी ने सही कहा है कि जिसको कुछ मिला है, तो अपनी शक्तियों से जनता की सेवा करें। मैं भी यही कह रहा हूं कि अहंकार मत करो, नेगेटिव मत बनो, राजनीति में आए हो, तो पॉजिटिव बनकर जनता की सेवा करो।’

कद, मद और पद वाले बयान पर किया राजे का समर्थन

किरोडी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने कहा कि व्यक्ति पद से नहीं, बल्कि अपने कद से बड़ा होता है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल देश के गृहमंत्री नहीं थे, लेकिन उनका कद काफी बड़ा था। उन्होंने देश को एक करने के लिए काम किया, इसलिए जो कद बनाकर समाज के बीच में रहता है…वास्तव में वहीं बड़ा होता है। आपको बता दे कि कद, मद और पद वाला भी वसुंधरा राजे ने दिया था। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में वसुंधरा ने कद, मद और पद का जिक्र कर कई नेताओं को निशाने पर ले लिया था। ऐसे में अब किरोड़ी लाल मीणा के ब्यान को वसुंधरा राजे के पक्ष में जोड़कर देखा जा रहा है। और राजस्थान की राजनीति में उनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़े : – Arvind Kejriwal ने छोड़ा CM पद, देंगे इस्तीफा, कौन होगा दिल्ली का अगला सीएम?

Bhup Singh

Recent Posts

सुबोध महिला महाविद्यालय में हुआ हिंदी पखवाड़ा समारोह का आयोजन

Subodh girls college hindi pakhwada: सुबोध पी.जी. महिला महाविद्यालय में हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत कार्यक्रम…

4 घंटे ago

ECGC में ग्रेजुएट्स के लिए निकली भर्ती, भारत सरकार देगी नौकरी

ECGC PO Recruitment 2024: भारत सरकार की ओर से ईसीजीसी में पीओ की भर्तियां निकाली…

5 घंटे ago

फंगस और रंगों का तड़का, वीनस इंडियन ढाबा एंड रेस्टोरेंट में खाना खतरनाक

Food Safety Department Raid: चटख लाल तड़के वाली मलाई कोफ्ता हो या कोई और रेस्टोरेंट…

6 घंटे ago

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

8 घंटे ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

8 घंटे ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

8 घंटे ago