स्थानीय

Phalodi Satta Bazar Iran : फलोदी सट्टा बाजार का ईरान-इजराइल जंग को लेकर आया चौंकाने वाला सच!

Phalodi Satta Bazar Iran : दुनिया तीसरे विश्व युद्ध की तरफ बढ़ रही है। 1 अप्रैल को इजराइल ने सीरिया में ईरानी दूतावास पर हमला किया था। जिसके बाद ईरान ने 13 अप्रैल को ईट का जवाब 300 मिसाइलों और ड्रोन से देते हुए इजराइल पर हमला कर दिया। मिडिल ईस्ट में तनाव के चलते दुनिया भर में कच्चे तेल यानी क्रूड ऑयल की कीमतों (Iran Israel War Jaipur Petrol) में बढ़ोतरी हो सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो इसका सीधा असर भारतीयों की जेब पर पड़ने वाला है। फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar Iran) ने ईरान-इजराइल जंग को लेकर आया चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। फलोदी राजस्थान में नए बने 17 जिलों में से एक जिला है। फलोदी में बड़े से लेकर बच्चे तक हर कोई माहिर सटोरिया हैं। फलोदी में सट्टा खेला नहीं जाता, बल्कि यहां किसी भी मुद्दे पर सटोरिये अनुमान के आधार पर उसका भविष्य बताते हैं। इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर Phalodi Satta Bazar की चर्चा बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar में मुसलमान भी लगाते हैं सट्टा, चौंकाने वाला सच जान लें !

ईरान-इजराइल जंग पर फलोदी सट्टा बाजार का दावा
(Phalodi Satta Bazar Iran Israel War)

ईरान इजराइल (Iran Israel War) में जंग जारी है। फलोदी सट्टा बाजार ने दावा किया है कि जल्द ही इजराइल भी ईरान पर भारी हमला कर सकता है। इजराइल की सैकड़ों बैलिस्टिक और क्रूज मिसाइलें ईरान के खिलाफ तैनात हो चुकी हैं। कच्चे तेल की कीमतों में उछाल आना तय है। फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar Iran Israel War) का कहना है कि जंग के कारण भारत में पेट्रोल महंगा हो सकता है। खासकर गुलाबी नगरी जयपुर में पेट्रोल की रेट (Jaipur Petrol Diesel Price) 104.88 रुपये प्रति लीटर है वो बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar 19 April 2024: सट्टा बाजार ने खोल दिया कांग्रेस का खाता, पहले चरण की 3 सीटों पर कांटे की टक्कर

फलोदी सट्टा बाजार ने बताया कौन बनेगा पीएम ?
(Phalodi Satta Bazar Loksabha Elections 2024)

फलोदी के सट्टा बाजार में चुनाव के दौरान जमकर सट्टा लगा हैं। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान समाप्त हो गया और मतदान कम होने के कारण नेताओं की नींद उड़ गई है। ईवीएम मशीनों को स्ट्रांग रूम में सुरक्षित रखवाया गया है और मतगणना चार जून को आयोजित होगी, लेकिन इससे पहले सट्टा बाजार ने नेताओं की नींद उड़ा दी है। 2014 के बाद इस बार मतदान प्रतिशत 12 सीटों पर लगभग 5 प्रतिशत कम दर्ज किया है। ज्यादातर सटोरिये लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी (phalodi satta bazar lok sabha 2024) की जीत पक्की बता रहे हैं।

Morning News India

Share
Published by
Morning News India
Tags: Bhajanlal Sarkar 2024gulf news in hindiiran israel 2024 rajasthaniran israel war live news hindiIslam Me Satta Baziislam me satta khelna kaisa haiJaipur newslatest news on israel war liveMorning news india iran israel warMorning news india islamic newsPhalodi Satta BazarPhalodi Satta Bazar 21 Aprilphalodi satta bazar lok sabha 2024phalodi satta market todayrajasthan news hindiईरान इजराईल युद्ध से तेल की कीमतेंक्रूड ऑयल की कीमतें ईरान जंग 2024गल्फ न्यूज़ जयपुरजयपुर में पेट्रोल डीजल रेटजोधपुर के मुस्लिम फलोदी सट्टा बाजारफलोदी सट्टा बाजार ईरान जंगफलोदी सट्टा बाजार का ईरान-इजराइल जंग को लेकर आया चौंकाने वाला सचफलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणीफलोदी सट्टा बाजार के आंकड़ेफलोदी सट्टा बाजार खाड़ी देशफलोदी सट्टा बाजार मुसलमानराजस्थान की खबरेंसट्टा खेलना हराम है या हलालसट्टा बाजार ने कम वोटिंग को बताया BJP के लिए खतरासट्टा बाजार में खुल गया कांग्रेस का खाता

Recent Posts

सुबोध महिला महाविद्यालय में हुआ हिंदी पखवाड़ा समारोह का आयोजन

Subodh girls college hindi pakhwada: सुबोध पी.जी. महिला महाविद्यालय में हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत कार्यक्रम…

10 घंटे ago

ECGC में ग्रेजुएट्स के लिए निकली भर्ती, भारत सरकार देगी नौकरी

ECGC PO Recruitment 2024: भारत सरकार की ओर से ईसीजीसी में पीओ की भर्तियां निकाली…

11 घंटे ago

फंगस और रंगों का तड़का, वीनस इंडियन ढाबा एंड रेस्टोरेंट में खाना खतरनाक

Food Safety Department Raid: चटख लाल तड़के वाली मलाई कोफ्ता हो या कोई और रेस्टोरेंट…

12 घंटे ago

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

13 घंटे ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

14 घंटे ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

14 घंटे ago