स्थानीय

Rajkumar Roat के खिलाफ बगावत कर सकते है पोपट! BAP का टिकट नहीं मिलने से हुए नाराज

Rajkumar Roat News : चौरासी। चौरासी सीज पर BAP पार्टी ने राजकुमार रोत (Rajkumar Roat) के दोस्त अनिल कटारा से मौका दिया। लेकिन राजकुमार रोत के दोस्त पोपट खोखरिया टिकट नहीं मिलने के चलते नाराज हैं और बगावत पर उतर आऐ है। कहा जा सकता है कि पोपट खोखरिया बगावत कर अपने दोस्त राजकुमार रोत की पीठ में छुरा घोंप रहे हैं।

राजकुमार रोत के खिलाफ बगावत में उतरे पोपट

राजकुमार रोत आदिवासी पार्टी का बड़ा चेहरा है और उन्हीं के इशारे पर टिकट वितरण का काम होता है। चौरासी सीट पर राजकुमार रोत Rajkumar Roat) के चहेते उम्मीदवार अनिल कटारा को BAP ने उप चुनाव के मैदान में उतारा है। लेकिन राजकुमार के खास पोपट खोखारिया को टिकट नहीं मिलने के चलते उनका पोपट हो गया है। पोपट ने अपने दोस्त राजकुमार रोत के खिलाफ के पीठ में छूरा घोपते हुए बगावत छेड़ दी है।

यह भी पढ़ें : जर्मनी व यूके यात्रा से Rising Rajasthan के लिए क्या लेकर आए CM भजनलाल शर्मा, देखें

टिकट नहीं मिलने नाराज थे राजकुमार रोत

बता दें कि पोपट खोखरिया उप चुनाव में चौरासी सीट से टिकट नहीं मिलने के चलते नाराज चल रहे हैं। यह सीट राजकुमार रोत Rajkumar Roat) के सांसद बनने से खाली हुई थी और पोपट खोखरिया लंबे से इस सीट पर अपनी दावेदारी जता रहे थे लेकिन ऐन वक्त पर बाप पार्टी ने पोपट खोखरिया का पोपट कर दिया और उन्हें टिकट नहीं दी। पार्टी ने अनिल कटारा को जैसे ही प्रत्याशी घोषित किया पोपट खोखरिया की नींद उड़ गई और जब नींद से जागे तो राजकुमार रोत के खिलाफ जंग छेड़ दी। बताते चले कि पोपट खोखरिया भारत आदिवासी पार्टी से फाउंडर मेंबर और राजकुमार रोत क खास दोस्त हैं।

भारत आदिवासी पार्टी ने प्रत्याशी की घोषणा की

बता दें कि डूंगरपुर जिले के चौरासी विधानसभा से भारत आदिवासी पार्टी ने शनिवार को प्रत्याशी की घोषणा की थी। BAP ने चौरासी में चीखली क्षेत्र से वर्तमान जिला परिषद सदस्य अनिल कटारा को मैदान में उतारा है। जिसके बाद खोखरिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से नाराजगी जाहिर की है। बगावत पर उतरे पोपट खोखरिया ने पार्टी से खफा होकर टेम्बा करावाड़ा में बैठक बुलाई है। यह ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर किया है, जिसमें जिला ब्लॉक कार्यकारिणी, सामाजिक कार्यकर्ता, वार्ड पंच, सरपंच ब्लॉक अध्यक्ष जनप्रतिनिधियों को सम्मेलन कार्यक्रम के तहत आमंत्रित किया है। उन्होंने सोशल मीडिया की एक पोस्ट में लिखा है, बहुत जल्द फैसला लिया जाएगा कि कोई भाई मायूस न हो जोहार।

बता दें कि पोपट खोखरिया को टिकट मिलने का बड़ा सदमा इसलिए लगे क्योंकि वह सर्वे पोल के अनुसार उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिल रहे थे। पोपट खोखरिया की पत्नी वर्तमान में झोतरी पंचायत समिति की प्रधान है। पोपट खोखरिया बीएपी के फाउंडर मेंबर में से एक है। पोपट खोखरिया चौरासी से खुद के लिए टिकट मांग रहे थे। लेकिन बाप ने अनिल कटारा को टिकट दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रविवार को आदिवासियों की होने वाली बैठक में पोस्ट खोखरिया उप चुनाव लड़ने का ऐलान कर सकते हैं। चाहे फिर निर्दलीय ही क्यों ना खड़ा होना पड़े। चौरासी सीट के समीकरण उस समय बदल जाएंगे जब पोपट खोखरिया कांग्रेस से हाथ मिला लेंगे, हालांकि यह तो आने वाला वक्त ही पता चला कि पोपट खोखरिया कौनसा बड़ा गेम करते हैं।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Mukesh Kumar

Recent Posts

चुनावों में कांग्रेस नेता का महिला के साथ वीडियो वायरल, विधायक पर दर्ज हुआ केस

जयपुर। Chittorgarh News : राजस्थान में उपचुनाव को लेकर जबरदस्त महौल चल रहा है, लेकिन…

13 घंटे ago

रामगढ़ में सुखवंत सिंह की जीत पक्की! BJP ने जय आहूजा संग किया खेला

जयपुर। Rajasthan By Election : राजस्थान विधानसभा उपचुनावों का ऐलान हो चुका है और सभी…

13 घंटे ago

राज शेखावत ने किया लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर का ऐलान, सिर पर रखा 1,11,11,111 रुपये का इनाम

जयपुर। Raj Shekhawat : बाबा सिद्दिकी की हत्या को लेकर सामने आए जेल में बंद…

15 घंटे ago

विदेश से 15 लाख करोड़ लाए CM भजनलाल, देखते रह गए विपक्षी नेता

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों जापान...कोरिया...जर्मनी और यूके जैसे बड़े और विकसित…

17 घंटे ago

सलूंबर सीट पर मुख्यमंत्री भजनलाल का बड़ा खेल, Rajkumar Roat की बढ़ी टेंशन

Rajkumar Roat News : सलूंबर। राजस्थान में 7 सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव को…

17 घंटे ago

स्वर्गीय Ratan Tata को समर्पित रहा रक्तदान शिविरों का 4 दिवसीय महाआयोजन

Ratan Tata News जयपुर। रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन द्वारा जयपुर की विभिन्न संस्थाओं के साथ…

17 घंटे ago