स्थानीय

रशियन महिला विवाद पर राठौड़ और किरोड़ी का बड़ा खुलासा

Premchand Bairwa Russian News: आज हम बात करेंगे राजस्थान की राजनीति में गरमाए एक बड़े विवाद पर, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये मामला जुड़ा है बीजेपी और राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के नाबालिग बेटे से। साथ ही एक रशियन महिला और दिल्ली के एक होटल से जुड़ी चर्चाओं ने भी हलचल मचा दी है। तो आइए जानते हैं, आखिरकार इस मुद्दे पर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ और वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा ने क्या कहा है।

प्रेमचंद बैरवा के बेटे का विवाद

सबसे पहले बात करते हैं डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे के विवाद के बारें में। तो आपको बताते चले कि सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि बैरवा का नाबालिग बेटा गाड़ी ड्राइव करते हुए रील बना रहा था। इसके बाद पुलिस एस्कॉर्ट करते हुए भी सवाल उठे। अब इस मामले पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने बयान दिया है। उनका कहना है कि ‘बच्चे को लेकर जो विवाद था, हमने उसे खत्म कर दिया है। राठौड़ ने बताया कि उन्होंने इस मामले पर प्रेमचंद बैरवा से बात की थी और बैरवा ने साफ किया कि वह बच्चा किसी दोस्त की गाड़ी में बैठा था, और उन्होंने कोई गाड़ी नहीं खरीदी थी। पार्टी ने इस मामले को ड्रॉप कर दिया है और इसे ज्यादा तूल देने की जरूरत नहीं है। दूसरा एक रशियन महिला के विवाद में राजस्थान की रानजीति में हलचल मचा दी है।

ऐसी राजनीति करना बिल्कुल ठीक नहीं

बात करें दूसरे विवाद की तो यह दिल्ली के एक होटल और रशियन महिला से जुड़ा है। इस पर भी सोशल मीडिया पर कई अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। जब मीडिया ने मदन राठौड़ से इस मामले में सवाल किया, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा, ‘इस विवाद में बीजेपी का कोई नेता नहीं है। ये केवल चरित्र हनन का काम है, और इस प्रकार की राजनीति करना बिल्कुल ठीक नहीं है। इसके बाद राठौड़ ने यह भी कहा कि वह अपने नेताओं की पूरी जानकारी रखते हैं और किसी भी प्रकार की छानबीन के बाद ही वे इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि यह विवाद केवल अफवाहों पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Top 10 Big News of  4 October  2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी खबरें

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा ये

गर्म मुद्दे पर बाबा कहां पीछे रहने वाले हैं। किरोड़ी लाल मीणा ने डिप्टी सीएम बैरवा का खुलकर बचाव किया। किरोड़ी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि बैरवा के बारे में सफेद झूठ फैलाकर लोग राजनीति को दूषित कर रहे हैं। मीणा ने कहा कि बैरवा जनसेवा में लगे हुए हैं और उन पर गलत आरोप लगाकर राजनीति की गरिमा को गिराया जा रहा है। ये था पूरा मामला जिसमें बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष और मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने प्रेमचंद बैरवा और पार्टी का बचाव किया है। यह दिखाता है राजस्थान में पार्टी अपने नेताओं के प्रति एकजुट है और इस प्रकार के विवादों को ज्यादा तूल नहीं देना चाहती।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Saya Chouhan

Recent Posts

Kirodi Meena और Ravindra Bhati करेंगे भजनलाल सरकार का तख्‍तापलट

Kirodi Meena and Ravindra Bhati :  जयपुर। राजस्थान की राजनीति में उठ रहे एक बड़े…

2 घंटे ago

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने लगाई PCC चीफ को फटकार, डोटासरा हुए चौकेन्ने

Govind Singh Dotasra Hindi News: राजस्थान में सियासत एक बार फिर गर्मा गई है जब…

3 घंटे ago

बंगाल में डूबा जहाज, तीन लाख लोगों की हुई मौत, तो चंडीगढ़ पंजाब की राजधानी

Aaj Ka Itihas 7 October: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

7 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 6 October 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 6 October 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

7 घंटे ago

Top 10 Big News of 6 October 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 6 October 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

8 घंटे ago

डोटासरा पर भड़के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, कहा- बड़ी राशि लेकर पेपर आउट करवाएं

Madan Dilawar on Govind Singh Dotasara : राजस्थान की राजनीति में आज फिर कांग्रेस और…

20 घंटे ago