स्थानीय

कांग्रेस की चाल में फंसे डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा! जानिए कुर्सी पर संकट आएगा या नहीं

जयपुर। राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा (Premchand Bairwa) के बेटा का रील बनाते हुए विडियो वायरल होने के बाद राजस्थान की राजनीति में हलचल बढ़ गई है। जिस विंटेज कार में रील बना रहे थे वह कार कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज की कार थी। इस मामले को लेकर अब हाईकमान ने डिप्टी सीएम को हाइकमान ने दिल्ली बुलाया है।

राजस्थान की सियासत में बवाल

राजस्थान के डिप्टी सिएम प्रेमचंद बैरवा (Premchand Bairwa) को लेकर राजस्थान की सियासत में बवाल मच गया है….लेकिन अब इस मामले में ऐसी बात सामने आ रही है…जो आपको सोचने पर मजबुर कर देगी….अब बात डिप्टी सीएम की कुर्सी तक आ चुकी है…. कुर्सी जाएगी आ बचेगी……यह तो भविष्य में ही तय होगा…लेकिन कांग्रेस नेता के बेटे की विंटेज कार ने डिप्टी सीएम को उस मोड़पर लाकर खड़ा कर दिया है कि प्रेमचंद बैरवा की कुर्सी जाने की कगार पर है….अब उन्हें हाईकमान ने दिल्ली तलब कर दिया है…..तो चलिए इस मुद्दे को विस्तार से समझते है…

यह भी पढ़ें : CET परीक्षा में अभ्यर्थी की उतरवाई जनेऊ, नहीं छोड़ेगी भजनलाल सरकार

कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज के बेटे की कार

राजस्थान के डिप्टी सिएम प्रेमचंद बैरवा (Premchand Bairwa) को लेकर राजस्थान की सियासत में बवाल मच गया है….आपने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियों में भी देखा होगी कि जिस गाड़ी में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का बेटा बेठा था….और रिल बन रही थी….पीछे पुलिस की गाड़ी चल रही थी…वह गाड़ी कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे की विंटेज कार थी…अब डिप्टी सीएम के बेटे का विंटेज कार में बैठना, रील बनाना और उसके पीछे पुलिस की गाड़ी का चलना प्रदेश में चर्चा का मुद्दा बन गया है….और इससे भी बड़ी बात यह है कि यह कार कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज के बेटे की कार थी…वो ही कार लेकर गया था….कांग्रेस नेता का बेटा भी कार में मौजूद है….अब यह आरोप लग रहे है कि कांग्रेस की चाल में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा फंस गए है।

डिप्टी सीएम दिल्ली तलब

यह चाल है या इत्तेफाक है वह तो हम नहीं कह सकते लेकिन सियासी गलियारों में बात कुछ ऐसी ही चल रही है कि वह कांग्रेस की चाल में बुरे फंसे है…..हालांकि डिप्टी सीएम (Premchand Bairwa Son) ने भी बेटे की हरकरत का समर्थन करके गलती तो कर दी है….शायद यही वजह है कि हाईकमान ने उन्हे दिल्ली तलब किया है…..दिल्ली से क्या आदेश आता है वह तो भविष्य में ही पता चलेगा लेकिन कांग्रेस नेता के बेटे की विंटेज कार ने डिप्टी सीएम को उस मोड़पर लाकर खड़ा कर दिया है कि कुर्सी जाने की कगार पर है….हालांकि होता क्या है वह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

इस पूरे मसले पर आप क्या सोचते है…..आपका क्या लगता है…कौन सही है….कौन गलत है….हमे कमेंट करके जरुर बताए।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

गंगापुर सिटी से उठी चिंगारी, जिला समाप्त किया तो होगा आंदोलन

जयपुर। Gangapur City : राजस्थान की पूर्ववर्ती कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार ने राज्य में…

2 मिन ago

शहीद को लेकर सड़क पर उतरे हनुमान बेनीवाल, कांग्रेस का छोड़ा साथ

जयपुर। राजस्थान की राजनीति में हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) वह नाम है जो केवल चुनाव…

2 घंटे ago

आईफा अवॉर्ड में मची रेखा की धूम, परफॉर्मेंस देख दुनिया की आंखें नम

जयपुर। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड 2024 (IIFA Awards 2024) का आगाज हो चुका है.....इस…

3 घंटे ago

पाराशर धाम बाबा आदित्य कृष्ण की अब छत्तीसगढ़ में धूम, लोगों का निकालते हैं पर्चा

जयपुर। राजस्थान के अलवर के 9 साल के बालक आदित्य कृष्ण पाराशर (Aditya Krishna Parashar…

4 घंटे ago

CET परीक्षा में अभ्यर्थी की उतरवाई जनेऊ, नहीं छोड़ेगी भजनलाल सरकार

जयपुर। CET Exam : राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे देश से कई ऐसी घटनाओं की…

6 घंटे ago

इन चार राशियों के लिए आएगा बड़े घर से रिश्ता, तो कर लें ये काम नां नहीं होगी

Aaj Ka Love Rashifal 29 September 2024: सनातन धर्म में राशिचक्र का विशेष महत्त्व माना…

7 घंटे ago