स्थानीय

जोधपुर में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, जयपुर में बॉयफ्रेंड ने धोखा देकर किया दुष्कर्म

Rajasthan Crime News 04 July 2024: हम 04 जुलाई 2024 राजस्थान की सबसे बड़ी अपराध की घटनाओं के बारे में इस लेख के माध्यम से जानकारी दे रहे है। ऐसी घटनाओं के बारे में जानकार आप भी सावधान हो जाएं ताकि आप इस प्रकार की घटनाओं को शिकार होने से बच सकें।

जयपुर क्राइम (युवती से दुष्कर्म करने का मामला)
Jaipur Crime News 04 July 2024

राजधानी जयपुर में एक बॉयफ्रेंड पर युवती से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपी ने झूठ बोलकर मिलने बुलाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया और विरोध करने पर शादी का वादा करने किसी को नहीं बताने के लिए कहा था। लेकिन इसके बाद वह उसके साथ देहशोषण करने लागा और शादी करने की कहने पर मना करने लगा। पीड़िता ने भट्टाबस्ती थाने में आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

हाथी की सवारी करना पड़ेगा महंगा, 15 साल बाद बढ़ा शुल्क

जयपुर क्राइम (कॉल पर पत्नी को तीन तलाक दिया)
Jaipur Crime News 04 July 2024

जयपुर में लगातार तीन तलाक के मामले देखने को मिल रहे है और सोडाला ​क्षेत्र में मोबाइल कॉल कर पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि निकाह के बाद दहेज की मांग को लेकर सुसरालवाले दुल्हन को घर नहीं ले गए थे। मांग पूरी नहीं करने पर पति ने तीन तलाक दे दिया। निकाह से पहले दहेज लेने से मना किया था। सालभर का समय बीतने पर ससुरालवालों ने दहेज की डिमांड में कार की मांग कर डाली। कार नहीं देने पर दामाद ने बेटी को मोबाइल कॉल कर तीन बार तलाक कहा। तीन तलाक देकर आरोपी दमाद ने कॉल काट दिया। काफी प्रयास के बाद भी ससुरालवालों से बात नहीं हुई। सोडाला थाने में दुल्हन के पिता ने दहेज डिमांड और तीन तलाक का मामला दर्ज करवाया।

जयपुर क्राइम (युवती से किया दुष्कर्म)
Jaipur Crime News 04 July 2024

जयपुर में दोस्ती के नाम पर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने मिलने के बहाने होटल में बुलाकर इस घटना को अंजाम दिया है। विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा किया और दो साल से देहशोषण करता रहा। पीड़िता ने गांधी नगर थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। काम के सिलसिले में दोनों की जान पहचान हुई और जयपुर में मुलाकात हुई। मिलने के बहाने होटल रुम में बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर शादी का वादा किया। जयपुर का मामला होने पर हरियाणा पुलिस ने जीरो नंबर FIR काटकर भेजी। महिला थाना गांधी नगर ने जांच शुरू कर दी है।

Jodhpur News: राजस्थान के इस जिले में 1 रुपये में करवाई जाती है शादी, जानें पूरी प्रकिया

जोधपुर क्राइम (जोधपुर में ट्रिपल मर्डर)
Jaipur Crime News 04 July 2024

जोधपुर में ट्रिपल मर्डर कैसे को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इस घटना में हैवान ने मां-बेटियों ऐसी मौत दी है जिसके बारे में सुनकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे।
नानी और उनकी दो दोहिती की हत्या की गई है और बुजुर्ग महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या और दोनों बच्चियों को टांके में डुबोकर मारा गया है। इस ट्रिपल मर्डर मामले में चश्मदीद मां आईसीयू में है। हत्या में किसी परिचित का हाथ होने का शक होने के साथ अवैध संबंध को लेकर भी जांच की जा रही है। बनाड़ थाना क्षेत्र के गांव नांदड़ी खुर्द की यह घटना है जहां हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की जा रही है। इस घटना से पहले शादी के समय भी घर में चोरी हुई जिसका खुलासा नहीं हुआ और अब यह दूसरी घटना है। बुजुर्ग महिला का बेटों से विवाद जमीन को लेकर विवाद हुआ था। मां बेटी को जमीन देने पर राजी थी लेकिन बेटे ऐसा नहीं चाहते थे।

Narendra Singh

Recent Posts

सुबोध महिला महाविद्यालय में हुआ हिंदी पखवाड़ा समारोह का आयोजन

Subodh girls college hindi pakhwada: सुबोध पी.जी. महिला महाविद्यालय में हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत कार्यक्रम…

11 घंटे ago

ECGC में ग्रेजुएट्स के लिए निकली भर्ती, भारत सरकार देगी नौकरी

ECGC PO Recruitment 2024: भारत सरकार की ओर से ईसीजीसी में पीओ की भर्तियां निकाली…

12 घंटे ago

फंगस और रंगों का तड़का, वीनस इंडियन ढाबा एंड रेस्टोरेंट में खाना खतरनाक

Food Safety Department Raid: चटख लाल तड़के वाली मलाई कोफ्ता हो या कोई और रेस्टोरेंट…

13 घंटे ago

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

15 घंटे ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

15 घंटे ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

15 घंटे ago