स्थानीय

राजस्थान की राजनीति में आया बड़ा भूचाल! डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा की बढ़ी मुश्किलें

Deputy CM Premchand Bairwa News : जयपुर। राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा (Deputy CM Premchand Bairwa) की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हाल ही में उनपर कई गंभीर आरोप लगे है। इसी वजह से उनकी डिप्टी सीएम की कुर्सी पर लगातार संकट बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कई अफवाहे उड़ रही है, लेकिन अभी तक इसपर कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस संकट का हल निकलने से पहले ही डिप्टी सीएम बैरवा पर एक और बड़ी मुसीबत आ पड़ी है। जिसकी वजह से राजस्थान की राजनीति में खलबली मच गई है और राजनैतिक गलियारों में चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें : घुमंतू लोगों पर मेहरबान हुई भजनलाल सरकार, 21000 परिवारों को दिए भूमि के पट्टे

डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा के बेटे का कटा मोटा चालान

बता दें कि डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा (Deputy CM Premchand Bairwa) के बेटे को नियमों के उल्लंघन के मामले में राजस्थान के परिवहन विभाग ने मोटा चालान भेजा है। दरअसल, बैरवा के बेटे का एक ओपन जीप चलाने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद अब 7000 रुपए का चालान काटा गया है। परिवहन विभाग ने बैरवा के बेटे पर वाहन में अनधिकृत मॉडिफिकेशन कराने के लिए 5000 रुपए, सीट बेल्ट नही लगाने के लिए 1000 रुपए और गाड़ी चलाते समय मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने के लिए 1000 रुपए का जुर्माना लगाया है।

राजस्थान की राजनीति में आया भूचाल

बता दें कि वाहन के मालिक पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे को भी 1 अक्टूबर को नोटिस जारी कर मोटर वाहन कानून के तहत सात दिन के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया था। दरअसल बैरवा व स्थानीय कांग्रेस नेता भारद्वाज के बेटों की ‘मॉडिफाइड’ गाड़ी चलाते हुए एक रील पिछले सप्ताह वायरल हो गई थी जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद राजस्थान की राजनीति में भूचाल आ गया था। क्योंकि पुलिस की बत्ती लगी राजस्थान सरकार की एक गाड़ी आगे और पीछे चल रही थी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है।

डिप्टी सीएम ने किया बेटे का बचाव

वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा (Deputy CM Premchand Bairwa) ने अपने बेटे का बचाव करते हुए सफाई दी। उन्होंने कहा, जब से वो उप-मुख्यमंत्री बने हैं उनके बेटे को अमीर लोगों से मिलने-जुलने और उनकी लग्जरी कारों को देखने का मौका मिला है। बैरवा ने कहा….मेरा बेटे के स्कूल में कई दोस्त है। मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझ जैसे व्यक्ति को राजस्थान का उपमुख्यमंत्री बनाया। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका बेटा अभी कानूनी तौर पर गाड़ी चलाने की उम्र तक नहीं पहुंचा है और उसके साथ जो वाहन है वह केवल सुरक्षा के लिए है। डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कहा, वह बच्चा है, अभी छोटा है. मैंने उसे इस तरह का बर्ताव दोबारा न करने की सलाह दी है। लेकिन इस मुसीबत के बाद डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Mukesh Kumar

Recent Posts

डोटासरा पर भड़के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, कहा- बड़ी राशि लेकर पेपर आउट करवाएं

Madan Dilawar on Govind Singh Dotasara : राजस्थान की राजनीति में आज फिर कांग्रेस और…

34 मिन ago

Rising Rajasthan Global Investment Summit : आयुक्त रियार ने किया तैयारियों का निरीक्षण, दिए ये आदेश

Rising Rajasthan Global Investment Summit : जयपुर। इस साल दिसंबर में आयेजित होने वाली राइजिंग…

2 घंटे ago

घुमंतू समाज ने हर कालखण्ड में अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए संघर्ष किया : बाबूलाल

जयपुर। घुमंतू समाज ने हर कालखंड में अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए संघर्ष किया…

6 घंटे ago

उपचुनाव से पहले भजनलाल सरकार में होगा बड़ा फेरबदल, मंत्री बन सकते हैं ये 6 विधायक

Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा की मांग का विरोध, क्षत्रिय संगठन ने CM को पत्र लिखकर कर दी बड़ी मांग

Kirodi Lal Meena News: जयपुर। राजस्थान के भाजपा के बड़े नेता किरोड़ी लाल मीणा को…

6 घंटे ago