स्थानीय

प्रहलाद गुंजल का आरोप, भाजपा सरकार ने बंद करवा दी रामलीलाएं

Rajasthan News : जयपुर। ‘भारतीय जनता पार्टी राम की मार्केटिंग करती है जो विधानसभा से लेकर लोकसभा तक की सीढ़ियां चढ़ गई लेकिन आज रामलीलाएं और राम कथाएं बंद कर दी’….जी हां, यह कहना है कि कोटा से कांग्रेस नेता प्रहलाद गुजल का। गुंजल ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि बीजेपी वाले राम की मार्केटिंग करने वाले हैं या उपासक…गाना बजवाकर राम के नाम की मार्केटिंग करके प्रदेश से लेकर दिल्ली तक की सीढ़ियां चढ़ गए और फिर राम को भूल गए। तो आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है कि जिसको लेकर कांगेस नेता प्रहलाद गुजल इतने भड़क गए और भजनलाल सरकार को राम के नाम पर कटघरे में खड़ा करने पर उतारू हो गए हैं….

बीजेपी पर लगाए कई आरोप

दरअसल, कोटा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल ने कोटा के राष्ट्रीय दशहरा मेले को लेकर सरकार पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने इसके विकास पर हथौड़ा चलाया है….गुंजल ने कहा कि कोटा का दशहरा मेला देश का एक विशष्ट मेला है जिसकी पूरे देश में एक पहचान है। इस मेले को चार चांद लगाने के लिए कई प्रकार के कार्यक्रम, रामलीलाओं का विस्तार….एक ही नहीं बल्कि अनेक जगहों पर सारे शहर को…गली को…मोहल्ले को हम इस अवसर पर कैसे जोड़ें…इसको लेकर लंबे समय से विस्तार को जो क्रम चल रहा था..उस पर पहली बार इस सरकार ने जो हथौड़ा चलाया…वो राम के नाम पर चलाया।  Rajasthan News

रामलीला बंद मत करो, विस्तारित करो – गुंजल

प्रहलाद गुंजल ने यह भी आरोप लगाया कि कोटा शहर में विभिन्न जगहों पर होने वाली रामलीलाओं को बंद कर दिया जिसकी मैं आलोचना करता हूं…निंदा करता हूं। इसके साथ ही यहां के प्रतिनिधियों से कहना चाहता हूं कि आप स्पष्ट करो कि आप राम के नाम की मार्केटिंग करते हो या राम के उपासक हो। अगर आप राम के उपासक हो…तो आओ…रामलीला बंद मत करो…विस्तारित करो…और ज्यादा करो…यदि ऐसा नहीं करते तो ये सारा शहर आपको राम का उपासक नहीं….राम नाम का व्यापारी होने की संज्ञा देगा।

ये भी पढ़े:  राजस्थान के 13 जिलों के आए अच्छे दिन, इस बांध ने दी गुड न्यूज

भलनलाल सरकार को घरते हुए गुंजल यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार के इस निर्णय की घोर आलोचना करती है…और जनता को आह्वान करती है कि इस राम विरोधी…राम के नाम की मार्केटिंग करने वाली सरकार के खिलाफ डटकर खड़े हों।

आपको बता दें कि नवरात्रि शुरू हो चुके हैं जिस दौरान पूरे देश में रामलीलाओं और राम कथाओं की धूम मची रहती है इसी बीच अब कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल का भाजपा सरकार के खिलाफ राम नाम की मार्केटिंग करने के जैसे आरोपों से क्या कुछ बदलने वाला है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Saya Chouhan

Recent Posts

अब सिर्फ 99 रूपये में मिलेगी शराब की बोतल! 3736 दुकानें खोलेगी सरकार

Wine Price Down : दशहरा व दीपावली के त्योंहारी सीजन में सरकार ने पियक्कड़ों की…

13 मिन ago

भजनलाल सरकार का काम हो सकता है बंद, राजस्थान तरस रहा IAS अफसरों के लिए

Bhajanlal Goverment IAS Officers News: राजस्थान सरकार का काम कभी भी बंद हो सकता है।…

16 मिन ago

बाजपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन, डॉ. पीसी गुप्ता ने फीता काटकर किया कैंप का शुभारंभ

Jaipur News :  जयपुर। बुधवार को राष्ट्रीय रक्तदाता दिवस एवं महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री…

32 मिन ago

देवली-उनियारा में किरोड़ी बाबा ने बिगाड़ा खेल, BJP को दे दी बड़ी चुनौती

Kirodi Lal Meena News: भाजपा नेता किरोडी लाल मीणा मंत्री पद से इस्तीफा देने के…

2 घंटे ago

मेरे पास सबके इलाज की चाबी है, चाहे पुलिस हो या गुंडा- किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान

Bjp Leader Kirodi Lal Meena: मुझे सबका इलाज आता है, चाहे कोई नेता हो या…

3 घंटे ago

Haryana Election : गहलोत की भविष्यवाणी, हरियाणा में कांग्रेस का होगा राजतिलक!

Haryana Election : जयुपर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हरियाणा में भाजपा के…

3 घंटे ago