स्थानीय

उपचुनाव से पहले रेवंतराम डांगा ने टांग ली धोती की लांघ, नेताजी का डांस वायरल

Khinwsar by-election : खींवसर। राजस्थान में हो जा रहे विधानसभी सीटों पर उपचुनाव के लिए चौसर बिछ चुकी है। सभी दल और प्रत्याशी चुनाव को जीतने में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। खींवसर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रेवंतराम डांगा भी चुनाव प्रचार के मैदान में कूद चुके हैं। वहीं रेवंत राम डांगा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब उन्होंने ये अनुमान सुना कि वो 15000 + वोटो से जीतने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी धोती की लांघ को टांग लिया है और जीत की खुशी अभी से मनाने लगे हैं, आइए जानिए क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें : हनुमान ने कनिका बेनीवाल पर लगाया दांव, बीजेपी-कांग्रेस के छूटे पसीने

रेवंतराम डांगा और कनिष्का बेनीवाल में होगा तकड़ी टक्कर

अबकी बार बीजेपी ने रेवंतराम डांगा पर अपना भरोसा जताते हुए प्रत्याशी के रुप में मैदान में उतार दिया है। डांगा ने बीते दिन अपना नांमाकन दाखिल किया है। जिसमें उनके समर्थक उनके साथ रहे। जब डांगा से ये पूछा गया कि आपका तो अपने ही पुराने साथी हनुमान बेनीवाल से दूसरी बार मुकाबला है तो उनका सीधा जवाब ये आता है कि इस बार खींवसर में कमल खिलने वाला है। बीजेपी यहां से शानदार तरीके से जीतने वाली है। उन्होंने कहा- खींवसर के सभी इलाको में जनता का समर्थन उन्हें मिल रहा, खींवसर में आरएलपी से प्रत्याशी चाहे कोई हो लेकिन आरएलपी का मुख्य चेहरा हनुमान बेनीवाल ही रहने वाले हैं।

रेवंतराम डांगा ने किया जमकर डांस

जब से रेवंत राम डांगा को ये पता चला है कि भाजपा ने उन्हें इस बार फिर से मौका दिया है और वे 15000 + वोटों से जीतने वाले हैं तब से नेताजी की खुशी का ठिकाना नहीं है। नेताजी एक टांग पर लगातार डांस करते जा रहे हैं, वहीं कहा ये भी जा रहा है कि नेताजी की लांघा डांस करते करते ढीली होती जा रही। बता दें पार्टी ने जिस दिन उनको प्रत्याशी घोषित किया उस दिन भी उनका डांस वाला वीडियो जमकर वायरल हुआ। अब हाल ही में वे अपनी जीत को लेकर कहीं ना कहीं जश्न मनाते नजर आ रहे हैं और एक बार फिर लाघं को संभालते हुए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं डांगा का ये डांस वाला वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। बता दें कि डांगा अपनी जीत को लेकर इसलिए भी आश्वस्त हैं क्योंकिं दुर्ग सिंह चौहान जो कांग्रेस के कद्दावर नेता है। वे भी बीजपी में शामिल हो गए हैं। दुर्ग सिंह ने बयान दिया है कि डांगा 30,000 + वोटों से जीतने वाले हैं। ये सीएम भजनलाल शर्मा और बीजेपी की तरफ से एक मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है।

मैं नहीं खींवसर की जनता चुनाव लड़ रही है : डांगा

वहीं बात करें कि वे खींवसर पर किन मुद्दों पर लडने वाले हैं तो डांगा का कहना है कि इस बार “मैं नहीं खींवसर की जनता चुनाव लड़ रही है.” साथ ही कहा कि खींवसर की जनता 20 साल तक विपक्ष में रही है. ऐसे में जनता भी सत्ता में आना चाह रही है। डांगा ने खींवसर के मुद्दों पर भी बातचीत की, डांगा का कहना है कि खींवसर में कई तरह की समस्याएं हैं जिनपर पिछले कुछ सालों में कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां बड़ी कंपनियां लाइमस्टोन का खनन कर रही हैं। खींवसर की जनता व किसान चाहते हैं कि उनके खेतों में वो खुद खनन कर सकें, इसके लिए छोटे किसानों को पट्टे जारी किए जाएं. अगर किसानों को खनन के पट्टे मिलेंगे तो सरकार को भी राजस्व ज्यादा मिलेगा और किसानों का भी भला होगा। डांगा ने कहा कि अगर वे विधायक बनते हैं तो वो किसानों की इस समस्या का हल जरुर निकालेंगे।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

 

Mukesh Kumar

Recent Posts

Top 10 Rajasthan News of 28 October 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 28 October 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

2 घंटे ago

Top 10 Big News of 28 October 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 28 October 2024: देश- दुनिया की ताजा खबरों के लिए…

3 घंटे ago

पीएम मोदी ने देश के महानायकों की जयंती नई ऊर्जा के साथ मनाने की पहल की : Madan Rathore

Madan Rathore News : जयपुर। पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की 115वीं…

15 घंटे ago

Kirodi Meena ने महिलाओं के साथ मारे ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Kirodi Meena News : जयपुर। राजस्थान में उपचुनावों से पहले बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के…

16 घंटे ago

Deoli Uniara by-election : 1 लाख वोटों से जीतेंगे नरेश मीणा! ऐसे ​बिठाई तिकड़ी

Deoli Uniara by-election : जयुपर। राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर लगातार…

17 घंटे ago

Rajasthan by-election : 5 सीटों पर भाई, पत्नी और बेटे मैदान में! जानिए कहां किसका दबदबा!

Rajasthan by-election : राजस्थान में उपचुनाव का माहौल है और इस बार कुल सात विधानसभा…

18 घंटे ago