स्थानीय

अजमेर घटना पर सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार को घेरा, प्रदेश में चल रहा जंगलराज

Sachin Pilot attacked Bhajanlal government : जयपुर। अजमेर में जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और झड़प में कई लोग घायल हो गए है। इस हिंसक घटना पर कांग्रेस के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में जगलराज चल रहा है। ध्वस्त पड़ी कानून व्यवस्था ने प्रदेश में असुरक्षा का माहौल बना दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-राइजिंग राजस्थान सम्मेलन से प्रदेश को बनाया जाएगा निवेश का प्रमुख केन्द्र : सीएम भजनलाल शर्मा

पायलट ने बोला भजनलाल सरकार पर हमला

पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि किशनगढ़ के रूपनगढ़ में हुई घटना राज्य की चरमराई कानून व्यवस्था को दर्शाती है। भाजपा के राज में प्रदेश में असुरक्षा का वातावरण बना दिया है। वहीं राजस्थान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने घटना का वीडियो शेयर कर भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है।

डोटासरा ने साधा भाजपा पर निशाना

डोटासरा ने कहा है कि रूपनगढ़ में खुलेआम गोलीबारी, हत्या और गुंडागर्दी की यह तस्वीरें प्रदेश की बेलगाम एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था का सबूत है। उन्होंने कहा है कि पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था से राजस्थान सबसे असुरक्षित राज्य बनता जा रहा है और भाजपा गहरी नींद में सो रही है। वहीं टीकाराम जूली ने कहा, आम ग्रामीण-गरीब, व्यापारी अब असुरक्षा और खौफ के साये में जीने को मजबूर हैं।

फायरिंग में हुई एक व्यक्ति की मौत

बता दें कि पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया के बेटे भंवर सिनोदिया की हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहे बलवाराम चौधरी के भांजे और उसके साथियों ने रूपनगढ़ स्थित श्वेतांबर जैन समाज छात्रावास की जमीन पर ग्रामीणों द्वारा बनाई जा रही दुकानों का विरोध करते हुए हमला कर दिया। इस दौरान करीब तीन-चार राउंड फायर किए गए। जिसमें एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई, इस घटना में 3-4 लोग घायल हो गए, जिसमें ग्रामीण नारायण कुमावत को गंभीर अवस्था में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पूरे इलाके में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Mukesh Kumar

Recent Posts

हरियाणा चुनाव प्रचार में मोदी सरकार पर बरसे पायलट, कहा- कुशासन से मुक्ति चाहती है जनता

Sachin Pilot :  कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) इन दिनों…

1 घंटा ago

बीजेपी लेगी देवली-उनियारा में पायलट से टक्कर

Rajasthan by-Election Devli-Uniara: राजस्थान उपचुनावों में जहां एक ओर सीएम भजनलाल की प्रतिष्ठा दाव पर…

2 घंटे ago

Top 10 Big News of 23 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 23 September 2024 : देश- दुनिया की ताजा खबरों के…

6 घंटे ago

सीएम बनते ही Atishi ने दिखाए तेवर, केजरीवाल के उड़े होश

CM Atishi News : अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे के बाद आतिशी (Atishi )…

1 दिन ago