स्थानीय

हरियाणा चुनाव प्रचार में मोदी सरकार पर बरसे पायलट, कहा- कुशासन से मुक्ति चाहती है जनता

Sachin Pilot :  कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) इन दिनों हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार में जुटे हुए हैं। उन्होंने हरियाणा के रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ में चुनावी रैली के दौरान कहा है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान की भजनलाल सरकार पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि राजस्थान में यह भी पता नहीं है कि कौन सरकार में मंत्री हैं और कौन नहीं। संगठन कुछ और बोलती और सरकार खंडन करती है और रोजाना आपस में खींचतान हो रही है, आइए जानते है क्या माजरा।

यह खबर भी पढ़ें:-राइजिंग राजस्थान सम्मेलन से प्रदेश को बनाया जाएगा निवेश का प्रमुख केन्द्र : सीएम भजनलाल शर्मा

पाकिस्तान के भरोसे चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी : पायलट

सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में एलजी के जरिए से डबल इंजन की सरकार चलाई थी। लेकिन चुनाव में अपनी उपलब्धियां गिनाने के बजाय पाकिस्तान के भरोसे हो गए। वहीं हरियाणा में कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा को लेकर मचे घमासान पर सचिन पायलट ने कहा है कि गुटबाजी कोई मुद्दा नहीं है। हरियाणा की जनता है भाजपा को 10 साल में देख लिया है और कुशासन से मुक्ति चाहती है। मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने कहा है कि राजस्थान में होने वाले उपचुनाव में सभी सीटों पर कांग्रेस को जीत मिलेगी, क्योंकि हर चुनाव सरकार की विश्वसनीयता का मापदंड ही होता है, 10 महीनों में लोग सरकार से निराश हो चुके हैं।

सचिन पायलट ने बोला भाजपा पर हमला

वन नेशन वन इलेक्शन पर सचिन पायलट ने भाजपा पर हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार हरियाणा, जम्मू-कश्मीर के साथ महाराष्ट्र व झारखंड के चुनाव नहीं करवा रही है। यह मुद्दा केवल जनता का ध्यान भटकाने के लिए लाया गया है। हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में भाजपा चुनाव जीत रही है। दोनों राज्यों में प्रचार अच्छा है और बीजेपी का चुनाव प्रचार उठ नहीं पा रहा है। कश्मीर में भाजपा ने अपने उम्मीदवार इंडिया गठबंधन के वोट में खिखराव के लिए खड़े किए हैं।

J&K को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध

वहीं इंटरव्यू में पायलट से सवाल पूछा- आर्टिकल 370 को लेकर कांग्रेस पर पाकिस्तान जैसी बोली है, इसपर उन्होंने कहा, बीजेपी हर चुनाव में पाकिस्तान को आगे लाने का प्रयास करती है। जबकि चुनाव मैनिफेस्टो और सरकार के प्रदर्शन पर लड़ना चाहिए। जम्मू कश्मीर में भाजपा ने बिना चुनाव जीते एलजी के माध्यम से डबल इंजन की सरकार चलाते हुए सारे फैसले किए। वहां दस साल बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश के चलते चुनाव हो रहा है। हम जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Mukesh Kumar

Recent Posts

करोड़पति बना देंगे ये 9 IPO, पैसे निकालकर हो जाइए तैयार

Upcoming IPO : अक्सर आपने कई लोगों से यह कहावत तो सुनी ही होगी कि…

7 मिन ago

बीजेपी लेगी देवली-उनियारा में पायलट से टक्कर

Rajasthan by-Election Devli-Uniara: राजस्थान उपचुनावों में जहां एक ओर सीएम भजनलाल की प्रतिष्ठा दाव पर…

3 घंटे ago

अजमेर घटना पर सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार को घेरा, प्रदेश में चल रहा जंगलराज

Sachin Pilot attacked Bhajanlal government : जयपुर। अजमेर में जमीनी विवाद में दो गुटों के…

3 घंटे ago

Top 10 Big News of 23 September 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 23 September 2024 : देश- दुनिया की ताजा खबरों के…

7 घंटे ago

सीएम बनते ही Atishi ने दिखाए तेवर, केजरीवाल के उड़े होश

CM Atishi News : अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे के बाद आतिशी (Atishi )…

1 दिन ago