Categories: स्थानीय

एसओजी के नोटिस से परेशान शेखावत, बोले- जो जानकारी मांग रहे हैं वो मैं पहले दो बार दे चुका हूं

जयपुर।  जोधपुर में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एसओजी के नोटिस पर कहा कि जो जानकारी अब एसओजी ने मांगी है, वो तो मैं पहले ही दो बार विद ऑल डॉक्यूमेंट दे चुका हूं। एसओजी से कह चुका हूं कि आप जो जांचकर रहे हो, वो इस दृष्टिकोण से करो कि इसमें किसी तरह का पॉलिटिकल इंटरेस्ट और एंगल न हो। रविवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में शेखावत ने एसओजी से मिले नोटिस से जुड़े सवाल पर कहा कि ये कितना हास्यास्पद है। पिछले साढ़े चार साल में मुख्यमंत्री जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस, पब्लिक मीटिंग, कांग्रेस की मीटिंग और सरकारी मीटिंग में बात करते हुए अनेक बार मेरे ऊपर आरोप लगाए। अब साढ़े चार साल बाद पहली बार मुझे खातों की डिटेल देने के लिए नोटिस दिया गया।

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह कितना पॉलिटिकल मोटिवेटेड है। मुझसे बैंक खाताओं, संपत्ति और लेन-देन की जानकारी मांगी गई है। यह सारी जानकारी मैं वर्ष 2020 और 2022 में एक रेप्रेजेंटेशन अपनी तरफ से बिना मांगें लिखकर एसओजी को दे चुका हूं।  विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि न तो मेरी कोई इच्छा है, न मेरी कोई आकांक्षा है, न कोई मेरी महत्वाकांक्षा है, मैं तो पार्टी का सिपाही हूं। पार्टी मुझे कहेगी कि आपको चुनाव लड़ना है तो मैं चुनाव लड़ूंगा। पार्टी मुझे कहेगी कि आने वाला सांसदी का चुनाव लड़ना है तो वह लडूंगा। पार्टी मुझे कहेगी कि संगठन में काम करना है तो मैं संगठन में काम करूंगा। विचार परिवार कहेगा कि यहां भी काम नहीं करना, कहीं और काम करना है तो वहां करूंगा।

 

सोमवार को नड्डा देंगे कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

शेखावत ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को संभाग कार्यकर्ताओं की चुनाव के दृष्टिकोण से जीत का मंत्र फूंकने के लिए एक बैठक लेने वाले हैं। वो कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। संगठन के दृष्टिकोण से तैयारियों का जायजा लेंगे। आने वाले चुनाव में विजयश्री को प्राप्त करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर दिशा-निर्देश और दृष्टिकोण प्रदान करेंगे। शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जहां एक तरफ पूरे पश्चिमी राजस्थान में अपने शब्दों के माध्यम से अपनी उपस्थिति से एक नई ऊर्जा का संचार किया था, नड्डा जी के इस प्रवास से संगठन को एक नई धार और पैनापन मिलेगा।

 

 

 

Suraksha Rajora

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

5 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

7 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

7 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

8 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

9 घंटे ago