Categories: स्थानीय

Valentine Day Jaipur Places: पार्टनर के साथ जयपुर में यहां करे टिप टिप बरसा पानी जैसा रोमांटिक डांस

Valentine Day Jaipur Places: 14 फरवरी 2024 (Valentine Day 2024) में महज कुछ ही दिन बचे हैं। अब आप कहेंगे कि इस दिन क्या है। तो मेरे भोले बाबू आपको पता होना चाहिए कि 14 फरवरी (Valentine Day 2024) को पूरी दुनिया के शोना बाबू प्रेमोत्सव यानी कि वैलेंटाइन डे (Valentine Day Jaipur Places) मनाते हैं। प्यार करने वालों का नेशनल डे होता है वैलेंटाइन डे जिसे इन दिनों भारत के हर हिस्से में युवाओं द्वारा जोरो शोरों से अपने पार्टनर के साथ मनाया जाता है। मतलब प्यार का इजहार करना हो या रोमांटिक लम्हें जीने हो, 14 फरवरी वैलेंटाइन डे (Valentine Day Jaipur Places) के दिन सब होता है। तो अगर आप जयपुर राजस्थान में रहते हैं, या वहां अपने माशूक के साथ वैलेंटाइन डे (Valentine Day Jaipur Places) मनाने की सोच रहे हैं, तो हम आपके बहुत काम आने वाले हैं। हम आपको जयपुर में टिप टिप बरसा पानी जैसा रेन डांस करने का अड्डा (Valentine Day Pink Pearl Water Park) बताने वाले हैं। ताकि अपने पार्टनर के साथ आप वैलेंटाइन डे को रोमांस की बारिश में झूम झूमकर खूब नहाएं।

यह भी पढ़ें:Valentines Day Gifts Girls Favorite: वैलेंटाइन डे पर लड़कियों को क्या पसंद है? जानिए

जयपुर में यहां करे टिप टिप बरसा जैसा रेन डांस

बात जब वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2024) की है और जयपुर जैसे शानदार गुलाबी शहर की है तो फिर हम आपको रोमांस की बारिश में भिगाने के लिए पिंक पर्ल वाटर पार्क लेकर चल रहे हैं। जयपुर (Valentine Day Jaipur Places) का सबसे पुराना और लाजवाब वाटर पार्क पिंक पर्ल फन सिटी (Valentine Day Pink Pearl Water Park) अजमेर रोड़ पर स्थित है। यहां पर आप अपने पार्टनर के साथ पूरा दिन पानी में रोमांस करने का मजा लूट सकते हैं। यहां आपको लजीज खाना भी मिलेगा। तो और क्या चाहिए बाहों में सनम हो और टिप टिप पानी की फुहारें फिर तो आग ही लग जानी है।

क्या क्या मजे कर सकते हैं यहां?

पानी में मजा लूटने वालों के लिए पिंक पर्ल (Valentine Day Pink Pearl Water Park) जन्नत से कम नहीं है। पिंक पर्ल वाटर पार्क जयपुर में वेव पूल और रेन डांस के साथ-साथ अलग अलग तरही की रोमांचक स्लाइड्स और राइड्स जैसी एडवेंचर की सुविधाएं मौजूद हैं। यानी यहां आप अपने पार्टनर के साथ पानी में रोमांचक राइड्स और शानदार स्लाइड्स का मजा वैलेंटाइन डे के दिन भर भरकर लूट सकते हैं। इतना ही नहीं पिंक पर्ल वाटर पार्क जयपुर (Valentine Day Jaipur Places) में आपको दिन भर अपने सामान सुरक्षित रखने के लिए लॉकर सुविधा, पानी में पहनने के खास किस्म के वस्त्र, खाने-पीने के लिए रेस्टोरेन्ट और गाड़ी के लिए अच्छी स्पेस वाली पार्किंग सुविधा भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें:Valentine Day Jaipur Places: जयपुर की इस Chaupati पर वैलेंटाइन डे के दिन मिलेगा मस्त मजा

टिकट, समय, पार्किंग और लोकेशन

पिंक पर्ल वाटर पार्क जयपुर (Valentine Day Pink Pearl Water Park) सप्ताह के सातों दिनों खुला रहता है और प्रत्येक दिन इसके खुलने का समय सुबह 10:30 बजे और बंद होने का समय शाम 6:30 बजे का है। यारों अगर आप इस वाटर पार्क में प्राइवेसी चाहते हैं तो आप यहां पर वीक डेज यानी सोमवार से शुक्रवार के बीच कभी भी जा सकते हैं, क्योंकि वीक डेज पर यहां पर पर्यटकों की संख्या वीकेंड की तुलना में काफी कम रहती है। पिंक पर्ल वाटर पार्क जयपुर में एडल्ट एंट्री टिकट ₹ 500 का है और बच्चों का एंट्री टिकट ₹ 350 का है। तो देर किस बात की है अजमेर रोड़ पर स्थित इस वाटर पार्क (Valentine Day Jaipur Places) में 14 फरवरी वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2024) के दिन अपने प्रेमी प्रेमिका संग रोमांटिक रेन डांस का मजा लूटने के लिए तैयारी कर लें।

Morning News India

Share
Published by
Morning News India

Recent Posts

सुबोध महिला महाविद्यालय में हुआ हिंदी पखवाड़ा समारोह का आयोजन

Subodh girls college hindi pakhwada: सुबोध पी.जी. महिला महाविद्यालय में हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत कार्यक्रम…

5 घंटे ago

ECGC में ग्रेजुएट्स के लिए निकली भर्ती, भारत सरकार देगी नौकरी

ECGC PO Recruitment 2024: भारत सरकार की ओर से ईसीजीसी में पीओ की भर्तियां निकाली…

5 घंटे ago

फंगस और रंगों का तड़का, वीनस इंडियन ढाबा एंड रेस्टोरेंट में खाना खतरनाक

Food Safety Department Raid: चटख लाल तड़के वाली मलाई कोफ्ता हो या कोई और रेस्टोरेंट…

6 घंटे ago

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

8 घंटे ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

8 घंटे ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

8 घंटे ago