Categories: स्थानीय

Valentines Day Cafe Jaipur : पार्टनर संग यहां करें रोमांटिक डिनर, लट्टू हो जाएगा दिल

Valentines Day Cafe Jaipur : वैलेंटाइन डे साल का वह दिन है जिसका हर प्रेमी जोड़े को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। इस विशेष दिन को सबसे स्वप्निल और भव्य तरीके से मनाने के लिए प्रेमी एकजुट होते हैं। जयपुर की हवा में रोमांस है और रोमांटिक माहौल में आप पार्टनर संग यहां के टॉप 10 कैफे विजिट कर सकते हैं। अपने प्यार का दिन बेहतर तरीके से मनाने के लिए आप इन कैफ़े पर जाकर पार्टनर संग शानदार डिनर और रोमांस फील कर सकते हैं –

Jai’Pour Cafe & Bar, Bani Park

ग्रीक माहौल, छत पर एक शानदार भोजनालय जहां आप मादक चुस्की का आनंद लेते हुए एक शांत कैंडल-नाइट डिनर का आनंद ले सकते हैं। यह आपके दिन का सबसे यादगार पल होगा। आपको एक विशेष वैलेंटाइन डे ऑफर भी मिलता है। अब और इंतजार न करें, अभी अपनी सीट रिजर्व करें।

Conversation Restobar

झिलमिलाती मोमबत्तियों और मंत्रमुग्ध कर देने वाली वाइन के साथ सुंदर बार सेटअप के बीच आनंद आएगा। इस माहौल में पार्टनर संग बातचीत का अनुभव पहले कभी नहीं किया होगा। आप आनंदपूर्वक बैठ सकते हैं और अपने Valentines Day का आनंद ले सकते हैं।

Ta BLU

केवल Ta BLU में अपने आप को रोमांटिक संगीत में भिगो लेवें। मोमबत्तियों की सुगंध के बीच अपने वैलेंटाइन को संगीत से सराबोर करें। यह आपके प्यार के खास दिन में एक और आकर्षण जोड़ देगा। Valentines Day पर पार्टनर संग आप यहां जाकर निश्चित ही रोमांटिक हो जाएंगे।

Cafe Quaint

कॉफ़ी की ताज़ा सुगंध और सुखदायक माहौल आपको Cafe Quaint की ओर खींचेगा। अपने पार्टनर के साथ एक शांत शाम बिताएं और उसे ढेर सारे उपहार देकर आश्चर्यचकित करें, जिससे उसे यह दिन हमेशा याद रहेगा। Valentines Day पर यह बेस्ट विकल्प रहेगा।

यह भी पढ़े: Valentine Day Jaipur Places: वैलेंटाइन डे पर ‘जयपुर’ में इन जगहों पर लगता है प्रेमियों का मेला

Tattoo Café

आपकी आंखों के ठीक सामने पैलेस ऑफ विंड्स (हवा महल) और आपका साथ देने के लिए Tattoo Café आपके वैलेंटाइन का जश्न मनाने के लिए मूड सेट करता है। Valentines Day पर शहर की आवोहवा के बीच यह कैफ़े पार्टनर संग आपको एक हसीन पल बिताने का अवसर देता है।

Hotel C9

Hotel C9 में अपने पार्टनर के साथ रहने के लिए गेम, डेटिंग, मिमिक्री, लाइव गायन, लाइव डीजे, असीमित भोजन और पेय मिलेंगे। आप होटल सी9 में एक छत के नीचे हर चीज का आनंद ले सकते हैं। यहां आकर आप अपने प्यार के दिन का आनंद बखूबी उठा सकते हैं।

Unplugged Restro & Lounge

तारों से भरे आकाश और सुंदर रोशनी वाले माहौल के नीचे, जहां आप एक-दूसरे की आंखों में देखकर घंटों बिता सकते हैं। अपने दिल की बात कह सकते हैं, अनप्लग्ड रेस्ट्रो और लाउंज है। आप निश्चित रूप से इन पलों को हमेशा के लिए संजोकर रखेंगे।

यह भी पढ़े: Valentine Day Jokes Hindi: वैलेंटाइन डे पर इन जोक्स को पढ़ खिलखिला जाएगा चेहरा

O2- The Plant Café

भावपूर्ण संगीत, जिसकी धुनें आपको मंत्रमुग्ध कर देंगी। वह संगीत जो आपको शब्दों से बांधे रखेगा। सुखदायक धुनों के साथ एक विशेष कैंडल नाइट सेटअप के साथ अपने प्यार के दिन को रंगीन बना सकते हैं। इस Valentines Day पर यह बेस्ट विकल्प रहेगा।

The Stag Cafe

मुख्य शहर से बहुत दूर The Stag Cafe है, जो विरासत संपत्ति आमेर किले का सांस्कृतिक रूप से समृद्ध दृश्य प्रस्तुत करता है। जयपुर की सबसे रोमांटिक जगह यहीं पर हैं। इस जगह पर अपनी यादें बनाने से ज्यादा खास क्या हो सकता है? इसलिए Valentines Day पर यह विकल्प चुन सकते हैं।

The Feast

लाइव संगीत और मोमबत्ती की रोशनी की व्यवस्था आपकी सांसें थाम लेने वाली है। लड़के और लड़कियाँ केवल The Feast में स्वादिष्ट मिठाइयों का अनुभव लेने के लिए तैयार हो जाएँ। साथ ही अपने Valentines Day को और अधिक मधुर और ताज़ा बनाएं।

Aakash Agarawal

Recent Posts

सुबोध महिला महाविद्यालय में हुआ हिंदी पखवाड़ा समारोह का आयोजन

Subodh girls college hindi pakhwada: सुबोध पी.जी. महिला महाविद्यालय में हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत कार्यक्रम…

13 घंटे ago

ECGC में ग्रेजुएट्स के लिए निकली भर्ती, भारत सरकार देगी नौकरी

ECGC PO Recruitment 2024: भारत सरकार की ओर से ईसीजीसी में पीओ की भर्तियां निकाली…

13 घंटे ago

फंगस और रंगों का तड़का, वीनस इंडियन ढाबा एंड रेस्टोरेंट में खाना खतरनाक

Food Safety Department Raid: चटख लाल तड़के वाली मलाई कोफ्ता हो या कोई और रेस्टोरेंट…

14 घंटे ago

राजस्थान में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, भीलवाड़ा में बिगड़ा माहौल

Pakistan zindabad in bhilwara Rajasthan: राजस्थान में आपत्तिजनक नारों से एक बार फिर माहौल बिगड़…

16 घंटे ago

SDM Priyanka Bishnoi की मौत की गहरी साजिश से उठा पर्दा, बिश्नोई समाज में आक्रोश

SDM Priyanka Bishnoi Death : राजस्थान की मशहूर RAS अधिकारी SDM प्रियंका बिश्नोई जिंदगी की…

16 घंटे ago

अशोक गहलोत से मेवाराम जैन की मुलाकात पर मचा बवाल! Ashok Gehlot | Mewaram Jain | Amin Khan | Harish Choudhary

Mewaram Jain meets Ashok Gehlot : जयपुर। सीडी कांड के बाद मुंह छिपाने को मजबूर…

16 घंटे ago