स्थानीय

कार्यकर्ता ही भाजपा की मुख्य ताकत, उपचुनाव में हासिल करेंगे शानदार जीतः Madan Rathore

Madan Rathore News : जयपुर। राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रविवार को भाजपा की कोर कमेटी की बैठक मुख्यमंत्री निवास पर संपन्न हुई। कोर कमेटी की बैठक को भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ (Madan Rathore) और भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर ने कमेटी सदस्यों के साथ चर्चा की। बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने सत्ता और संगठन के बेहतर तालमेल का उदाहरण देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के बीच बेहतर सामांजस्य देखने को मिल रहा है। संगठन सरकार के कार्याें को आमजन तक पहुंचाने का भी कार्य करता है तो आमजन की समस्याओं को भी सरकार तक पहुंचाता है। ऐसे में वर्तमान सरकार के साथ संगठन का बेहतर तालमेल देखने को मिल रहा है।

यहां भी पढ़ें:- राजस्थान में नए जिलों पर केंद्र सरकार ने दी हरी झंडी, इन जिलों पर गिर सकती है गाज!

कांग्रेस जातिवाद की राजनीति करती है : बीजेपी

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस जातिवाद की और भारतीय जनता पार्टी विकास की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा में निर्णय थोपे नहीं जाते बल्कि सबकी सहमति के साथ ही पार्टी किसी निष्कर्ष पर पहुंचती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा शासन के 9 महीने के बेमिसाल और अभूतपूर्व विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच में जाएं। सरकार ने हर वर्ग के लिए बेहतर कार्य किए है फिर चाहे वाले गरीब हो, दलित हो या फिर महिला हो। अग्रवाल ने कहा कि हमें जातिवाद से उपर उठकर विकासवाद की ओर एक साथ आगे बढ़ना है।

उपचुनाव में भाजपा लहराएंगी परचम

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ (Madan Rathore) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस उपचुनाव में शानदार जीत हासिल करने की ओर बढ़ रही है। हरियाणा की तरह राजस्थान में भी कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ेगी। कांग्रेस के झूठ और भ्रम का नकाब अब उतर जाएगा। उन्होंने कहा कि सातों विधानसभा सीट के हर बूथ पर माइक्रो मेनेजमेंट के साथ कार्य करने की रणनीति बनाई गई है। पार्टी को अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है और कार्यकर्ता ही पार्टी की मुख्य ताकत है। भाजपा में कार्यकर्ता एक परिवार की तरह कार्य कर रहे है। ऐसे में भाजपा के बूथ और मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं की मेहनत से सभी उपचुनावों की सीटों पर कमल खिलेगा।

उपचुनाव के प्रमुख मुद्दों एवं पार्टी की रणनीति पर गहन मंथन

बैठक में उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी, सांसद भागीरथ चौधरी, राजेन्द्र गहलोत, वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ तथा पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी शामिल हुए। केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां वीसी के माध्यम से बैठक से जुड़े। बेहद सकारात्मक माहौल में सम्पन्न हुई इस बैठक में उपचुनाव के प्रमुख मुद्दों एवं पार्टी की रणनीति पर गहन मंथन हुआ। बैठक में पार्टी के विभिन्न नेताओं ने भी अपने विचार एवं सुझाव व्यक्त किया है।

 

लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल से जुड़ें।

Mukesh Kumar

Recent Posts

Rajkumar Roat की इस मांग से बढ़ी भजनलाल सरकार की टेंशन

Rajkumar Roat News : जयपुर। बांसवाड़ा से सांसद राजकुमार रोत (Rajkumar Roat) ने अपने बयानों…

3 घंटे ago

दीपावली पर भजनलाल सरकार की बड़ी घोषणा, 6 लाख कर्मचारियों को मिलेगा सौगात

Rajasthan News : जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार ने राज्य के कर्मचारियों को बड़ी सौगात…

4 घंटे ago

खातीपुरा रेलवे स्टेशन पर जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप, टिफिन बॉक्स के अंदर रखा हुआ था बम

Jaipur News : जयपुर। खातीपुरा रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना मिलने के बाद पुलिस…

6 घंटे ago

Khinvsar by-election : हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, रातोंरात बदले समीकरण

Khinvsar by-election : खींवसर। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल खींवसर क्षेत्र में जनता के बीच बड़ा…

8 घंटे ago

आज ही के दिन डॉ. भीमराव आम्बेडकर ने 3,85,000 अनुयायियों के साथ बौद्ध धर्म स्वीकार किया

Aaj Ka Itihas 14 October: इतिहास में हर दिन खास होता है। अगर देश-दुनिया के…

13 घंटे ago

Top 10 Rajasthan News of 13 October 2024- सिर्फ एक मिनट में पढ़ें राजस्थान की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Rajasthan News of 13 October 2024: राजस्थान की ताजा खबरों के लिए मोर्निंग…

13 घंटे ago