धर्म

सावन में इन डीजे सॉन्ग्स की मची है धूम, आप यहां से करें तुरंत डाउनलोड

Sawan Songs : अभी भगवान शिव को बेहद ही प्रिय सावन महीना चल रहा है और भक्तजन भोलेनाथ की भक्ति में डूबे हुए हैं। सावन के पूरे महीने में ही शिवजी की भक्ति व पूर्जा अर्चना की जाती है। इस दौरान एक तरफ शिवालयों में भक्तों की भीड़ रहती है। वहीं, दूसरी तरफ कावड़िए भी पवित्र नदियों का जल लेकर आते हैं और शिवलिंग पर चढ़ाते हैं। इस दौरान शिव मंदिरों व कावड़ यात्राओं में शिव भक्ति सॉन्गस (Shiv Bhakti Songs) की धूम मची रहती है। शिव भक्त भोले बाबा को प्रसन्न करने के लिए डीजे के गानों पर नाचते गाते हुए चलते रहते हैं जिससें माहौल और भी आनंदमयी हो जाता है। ऐसे में यदि आप भी शिव भक्ति पर आधारित शानदार डीजे रिमिक्स शॉन्ग सुनने व देखने का आनंद उठाना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर ऐसे ही भजनों लिस्ट जिन्हें डाउनलोड कर आप मजेदार भजनों का आनंद उठा सकते हैं।

शिव भक्ति से भरपूर डीजे सॉन्गस की भरमार

सावन के इस पवित्र महीने में शिव भक्ति से भरपूर डीजे रिमिक्स सॉन्ग्स (Sawan DJ Rimix Songs) की भरमार है जिन पर भक्ति जमकर झूमते हैं। हालांकि, हम आपको ऐसे डिजे रिमिक्स सॉन्ग्स के बारे में बता रहे हैं जो आपके पैर थिरकने पर मजबूर कर देंगे। ये भजन आप एमपी3 व एमपी4 दोनों ही फॉर्मेट में देखने व सुनने के साथ ही डाउनलोड (Sawan DJ Songs Download) भी कर सकते हैं। इन शिव भक्ति गानों को आप अपने मोबाइल फोन से लेकर टैबलेट, पैन ड्राइव, हार्ड डिस्क, कंप्यूटर अथवा लैपटॉप में डाउनलोड करके रख सकते हैं और जब भी मर्जी हो उन्हें चलाकर झूम सकते हैं।

सावन में शिव भक्ति सॉन्ग्स यहां से करें डाउनलोड

सावन के महीने में शिवजी के भजनों का आनंद उठाने के लिए आपको कुछ यहां करना बल्कि यहां क्लिक करके उन्हें अपने गैजेट में डाउनलोड करना है। इन गानों को आप डाउनलोड नहीं भी करें तो भी अपने डिवाइस में आसानी से चला सकते हैं। शिव भक्ति पर आधारित ये वो सावन सॉन्स हैं जिनमें डीजे रिमिक्स म्यूजिक का यूज किया गया है। ऐसे में जैसे ही आप इन सॉन्स को प्ले करेंगे तो गाने के साथ ही आपके पैर भी थिरकने को मजबूतर हो जाएंगे। तो फिर देर किस बात की उपरोक्त हाईपरलिंक पर क्ल्कि करें और शुरू कर दें भोलेनाथ के एकदम मस्त गाने सुनना।

Anil Jangid

Anil Jangid डिजिटल कंटेट क्रिएटर के तौर पर 13 साल से अधिक समय का अनुभव रखते हैं। 10 साल से ज्यादा समय डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर राजस्थान पत्रिका, 3 साल से ज्यादा cardekho.com में दे चुके हैं। अब Morningnewsindia.com और Morningnewsindia.in के लिए डिजिटल कंटेंट विभाग संभाल रहे हैं।

Recent Posts

झोपडी में आग लगने से घरेलू सामान सहित 20 हजार जलकर राख

Alwar News :  रैणी। अलवर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत माचाड़ी स्थित कोठारी का बास…

4 घंटे ago

सीएम भजनलाल शर्मा का अलवर दौरा, जुबेर खान के परिजनों से की मुलाकात

CM Bhajanlal Sharma Alwar visit :  अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)…

6 घंटे ago

किरोड़ी लाल मीणा ने खोली गहलोत की पोल, 10 बड़े घोटालों से उठाया पर्दा

जयपुर : राजस्थान की राजनीति में बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीना इन दिनों…

6 घंटे ago

Rajasthan Politics : साढ़ू भाई बने डोटासरा और किरोड़ी लाल मीणा, पर्ची वाली सरकार की करेंगे छुट्‌टी!

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh…

7 घंटे ago

Delhi Politics: दिल्ली CM रेस में ये 5 दिग्गज, ये 13 लोग तय करेंगे दिल्ली का नया मुखिया

Arvind Kejriwal : जयपुर। CM अरविंद केजरीवाल ने जबसे सीएम पद से इस्तीफा देने का…

8 घंटे ago